Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

सलमान खान कांड: 307 दर्ज हुई कांग्रेस नेता पर

307 दर्ज हुई…..

 

 MP विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बीच कई जगह पथराव और गोलीबारी की घटनाएं सामने आई, जिसमें कांग्रेस विधायक विक्रम सिंह उर्फ नाती राजा पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है, साथ ही विधायक सहित 12 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने पुलिस में यह मामला दर्ज कराया है।

क्या है मामला

छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है, ऐसे में बीच-बचाव करने आए एक युवक की मौत हो गई है। इस मामले में छतरपुर के राजनगर विधानसभा क्षेत्र में अरविंद पटेरिया और उनके 20 समर्थकों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ। अरविंद पटेरिया और उनके समर्थकों पर कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा के समर्थक सलमान की गाड़ी से कुचलकर हत्या करने का आरोप है। कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा के शिकायत पर पुलिस ने राजनगर भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों पर धारा 302, 307, 147, 149 294, 506 का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा-

वही मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया पर कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला करने और उनके ड्राइवर की हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है। “बीजेपी गुंडों की पार्टी है” अब खबर मिली है कि, छतरपुर की राजनगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों पर पुलिस ने हत्या मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply