Monday, September 16, 2024
Uncategorized

मोहम्मद अदनान ने भाई के साथ मिलकर बीवी का गैंगरेप किया, फिर दिया ट्रिपल तलाक

उत्तर प्रदेश के गोंडा से गैंगरेप के बाद तीन तलाक का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ आरोपित शौहर ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर न केवल अपनी ही बीबी का गैंगरेप किया, बल्कि उसे तीन तलाक भी दे दिया। मामला गोंडा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र का है।
रिपोर्ट के अनुसार, घटना के खुलासे के बाद पुलिस को जैसे ही तीन तलाक और गैंगरेप के इस मामले की जानकारी मिली, पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए गैंगरेप और तीन तलाक के आरोपित शौहर मोहम्मद अदनान और उसके मौसेरे भाई के खिलाफ संबंधित धाराओं में FIR दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित शौहर को गिरफ्तार कर लिया है वहीं उसका मौसेरा भाई फरार बताया जा रहा है। इस मामले में फ़िलहाल आगे की जाँच की जा रही है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि वारदात के बाद पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई थी। एसपी के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक ने थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गुरुवार की देर शाम कार्रवाई शुरू कर दी।
वहीं एसपी आकाश तोमर ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया, “गोंडा की रहने वाली एक युवती का निकाह लखनऊ के रहने वाले मोहम्मद अदनान के साथ हुआ था। मोहम्मद अदनान दहेज का लालची था और दहेज देने की माँग करता था। इसको लेकर वो आए दिन अपनी बीबी से मारपीट भी करता था। इससे परेशान होकर पत्नी ससुराल से चली आई थी और काफी दिनों से अपने मायके में ही रह रही थी।”

रिपोर्ट के अनुसार, बीते दिन मौका पाकर शौहर मोहम्मद अदनान अपने मौसेरे भाई के साथ पत्नी के मायके आया और उसे अकेली पाकर दोनों ने उससे सामूहिक रेप किया। महिला के विरोध करने पर शौहर ने उसे मारा-पीटा और तीन बार तलाक बोलकर लखनऊ चला गया।

 

Leave a Reply