Friday, October 18, 2024
Uncategorized

मुसलमान गुंडे ने दी धमकी,घर को बना दूंगा मज़ार,औरतो को बिठाउंगा उस मज़ार पर

बदमाश शाहरुख खान ने इंदौर में मौसी के घर के सामने रहने वाले हिंदू परिवार को धमकाया, दो साल से कर रहा है परेशान, हिंदू परिवार के बच्चों से मारपीट भी की।
इंदौर में हिंदू परिवार को धमकाने वाले गुंडे शाहरुख खान सहित तीन बदमाशों पर बाणगंगा थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपित ने घर को तहस-नहस कर उसमें मजार बनाने की धमकी दी थी। महिलाओं को मुसलमान बना कर उसी मजार पर बैठाने की बातें करता था।

टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक, आरोपित शाहरुख खान फिलहाल जेल में बंद है। कुम्हेड़ी कांकड़ निवासी आरती पत्नी मुकेश जायसवाल की शिकायत पर शाहरुख खान सहित जावेद और अजीज के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि घटना सात दिन पुरानी है। आरोपित नजरपुर (उज्जैन) निवासी शाहरुख की मौसी घर के सामने रहती है। शाहरुख के खिलाफ कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं और वह मौसी के घर आता रहता है। गाड़ी तेज चलाने की बात पर शाहरुख से दो साल पूर्व विवाद हुआ था। तभी से वह धमकाता रहता है। 30 अक्टूबर को शाहरुख साथी अजीज और जावेद के साथ कालोनी में आया और गालियां देने लगा। उसने कहा कि मैं तुम्हारे घर को तहस नहस कर मजार बना दूंगा। तुम लोगों को मुसलमान बना कर उसी मजार पर बैठा दूंगा। जावेद ने उन्हें काट कर फेंकने की धमकी दी। आरती की मौसी की बेटी कृष्णा ने समझाने की कोशिश की तो कहा कि अभी तो हम तुम्हें समझा रहे हैं। बाद में तुम लोगों के काम ही लगा देंगे।

गुंडे की धमकी से हिंदू परिवार ने छोड़ा घर
आरती ने पुलिस को बताया कि आरोपित दो साल से परेशान कर रहा है। उसने पहले बेटे सुमित और हर्ष से विवाद किया था। उसके खिलाफ विजय नगर, खजराना और बाणगंगा थानों में शिकायतें भी दर्ज हैं। आरोपित रिपोर्ट वापस लेने की धमकी भी देता था। डर के कारण आरती ने अपना घर ही छोड़ दिया था।

 

Leave a Reply