Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

फिर हुई नाबालिग मासूम से स्कूल बस में गंदी हरकत,फिर ड्राइवर पर कहानी खत्म करने की तैयारी

भोपाल के एक स्कूल में मासूम का मामला ड्राइवर पर खत्म कर दिया था,शायद इसका नतीजा है जिम्मेदार चिंतामुक्त और लापरवाह हैं,
Class 8 girl student molested : निजी स्कूल की बस में 8वीं की मासूम छात्रा से छेड़छाड़ हुआ है। मामले में हालांकि आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी हो गई है

सागर। Class 8 girl student molested : मध्यप्रदेश में मासूम छात्रा के साथ छेड़खानी का एक और मामला सामने आया है। इस बार सागर से यह शर्मनाक मामला सामने आया है। मकरोनिया थाना क्षेत्र में निजी स्कूल की बस में 8वीं की मासूम छात्रा से छेड़छाड़ हुआ है। मामले में हालांकि आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी हो गई है।

Class 8 girl student molested :  पुलिस ने बताया कि यह मामला 12 नवंबर की है। मकरोनिया क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा निजी स्कूल में पढ़ाई करती है। 12 नवंबर को स्कूल बस के ड्राइवर ने उसे बुरी नियत से शरीर के गई अंगों को छूआ। वहीं ड्राइवर अनवर खान की इस हरकत से परेशान छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Class 8 girl student molested :  बता दें कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कल कोर्ट में पेश किया। मकरोनिया थाना प्रभारी एमके जगेत ने बताया कि छात्रा ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी बस ड्राइवर अनवर खान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय पेश करने भेजा गया है।

Leave a Reply