Thursday, September 19, 2024
Uncategorized

अरनब गोस्वामी के पीछे पड़ा परिवार,फिल्मकारों को भी रकम बांटना शुरू

फिल्म

‘अर्णब: द न्यूज प्रोस्टिट्यूट’ नाम से बनेगी फिल्म?

हाल ही में राम गोपाल ने अर्णब पर तंज कसते हुए कहा है कि वह उन पर एक फिल्म बनाएंगे।

उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘मेरी फिल्म का टाइटल होगा “अर्णब” द न्यूज प्रोस्टिट्यूट। बहुत विचार करने के बाद मैं इस नतीजे पर पहुंचा कि इसकी टैगलाइन ‘द न्यूज पिंप’ या ‘द न्यूज प्रोस्टिट्यूट’ होनी चाहिए। हालांकि, दोनों का मतलब एक ही है। मैंने अंत में प्रोस्टिट्यूट ही फाइनल किया। यह सुनने में बेहतर लग रहा है।’

सलाह

शाहरुख खान, सलमान खान सहित फिल्मी हस्तियों को राम गोपाल की सलाह

राम गोपाल ने कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा, ‘मेरी आदित्य चोपड़ा, करन जौहर, महेश भट्ट, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सभी सितारों को सलाह है कि फिल्मों में हीरो बनना या बनाना ही काफी नहीं है। बल्कि अर्णब जैसे विलेन के खिलाफ आवाज भी उठान भी जरूरी है।’

अन्य ट्वीट में लिखा, ‘वह हम लोगों को ऐसे दिखा रहे हैं जैसे हम खूनी या रेपिस्ट हैं। जरूरी है कि ऐसे लोगों का सामना किया जाए।’

ट्रोलिंग

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे राम गोपाल वर्मा

अपने इन ट्वीट्स के बाद राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होने लगे हैं। सुशांत के फैंस सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स अब अर्णब गोस्वामी के समर्थन में आकर खड़े हो गए हैं।

एक यूजर ने राम गोपाल वर्मा को जवाब देते हुए लिखा, ‘कम से कम उनमें इंसानियत तो हैं, आप में तो वह भी नहीं है।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप लोग सुशांत पर एक फिल्म बनाइए? और साबित करो यह मर्डर नहीं है।’

बातचीत

कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे जैसे सितारों का इंटरव्यू कर चुके हैं अर्णब

गौरतलब है कि पिछले करीब एक महीने से अर्णब गोस्वामी अपने चैनल रिपब्लिक टीवी पर सुशांत से जुड़े कई लोगों से बातचीत कर चुके हैं। इनमें अभिनेत्री कंगना रनौत, सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और सुशांत के बॉडीगार्ड का नाम भी शामिल हैं।

इन सभी ने इस मामले में कई ऐसे बयान दिए जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान था। हालांकि, इस कारण अर्णब कई लोगों के निशाने पर भी आते दिख रहे हैं।

जांच

पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है सुशांत के फैंस

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा इलाके में स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। अब इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। फिलहाल मुंबई पुलिस और पटना दोनों ही इस मामले की जांच कर रही हैं।

वहीं, दूसरी ओर सुशांत के फैंस और परिवार के सदस्य अब भी पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं दिक रहे हैं। ऐसे में वह लगातार CBI जांच की मांग कर रह हैं।

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) इन दिनों एक के बाद कई फिल्मों का ऐलान कर रहे हैं. उन्होंने ‘क्‍लाइमैक्‍स’ और ‘नेकेड’ जैसे फिल्में बनाने के बाद ‘थ्र‍िलर’ का ऐलान किया था. इस फिल्म के बोल्ड पोस्टर्स जबरदस्त चर्चा में भी रहे. वहीं अब उन्होंने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए राम गोपाल वर्मा ने इसका फर्स्ट लुक (First Look) शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस फिल्म की कहानी को लेकर खुलासा भी किया है.
राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पोस्ट पर अपनी आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि फिल्म का नाम Arnab The News Prostitute है. मोशन पोस्टर का यूट्यूब लिंक शेयर करने के साथ ही उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में भी पोस्ट में ही जानकारी दी है. यहां देखें राम गोपाल वर्मा का पोस्ट-
राम रोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आते हैं. इसके साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं. बीते दिनों उनकी आने वाली फिल्म ‘थ्रिलर’ का बेहद पोस्टर जबरदस्त सुर्खियों में रहा था. इस फिल्म को राम गोपाल वर्मा ट्विटर पर जबरदस्त प्रमोट भी कर रहे हैं.

Leave a Reply