Friday, October 18, 2024
Uncategorized

बलात्कार के नम्बर एक प्रदेश में अब पुलिस ने किया मासूम से बलात्कार

बलात्कारियों का नम्बर एक प्रदेश

Dausa rape case: दौसा जिले के राहूवास क्षेत्र में चुनाव ड्यूटी में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह पर 5 वर्षीय मासूम के साथ करने दुष्कर्म के आरोप का मामला गर्मा गया है. मामले में सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है. सांसद ने कहा, जनता की मांग है राहुवास थाने का समस्त स्टाफ सस्पेंड हो.

 पीड़ित परिवार को आर्थिक पैकेज की मांग

साथ ही दोषी व्यक्ति की गिरफ्तारी  पीड़ित परिवार को आर्थिक पैकेज मिले. क्योंकि हाल ही में जयपुर के अंदर हुए एक्सीडेंट में मृतक के परिजनों को भी राज्य सरकार ने 50 लाख रुपए का मुआवजा, सरकारी नौकरी और डेयरी बूथ दिया था. तो उसी तर्ज पर यहां भी  आर्थिक मदद के लिए आगे आए.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने इस मामले पर आगे कहा कि घटना के बाद से क्षेत्र के लोग गुस्से में थे और हजारों की भीड़ थाने के सामने जमा थी. जब मुझे सूचना मिली तो मैं सवाई माधोपुर से रवा पहुंचा और आक्रोशित भीड़ को शांत करवाया, उन्होंने गुस्से में कहा जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी वह धरने पर ही रहेंगे .

दौसा एसपी दबाव में नहीं- किरोड़ी लाल मीणा

वहीं,  किरोड़ी लाल मीणा ने कहा आरोपी सब इंस्पेक्टर चुनाव ड्यूटी पर है. ऐसे में इसकी शिकायत में मुख्य निर्वाचन अधिकारी से भी करूंगा, तो वहीं किरोड़ी ने कहा दौसा एसपी दबाव में नहीं रहे और इस पर कार्रवाई करें. परिजनों के जरिए बताए अनुसार सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आरोपी सब इंस्पेक्टर ने मासूम को 50रु का लालच देकर बुलाया और फिर दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

 एफआईआर दर्ज कर करवाया ASI का मैडिकल

वही इस प्रकरण को लेकर दौसा एएसपी बजरंग सिंह शेखावत से बात की तो उनका कहना है कि सब इंस्पेक्टर पर बालिका से दुष्कर्म के आरोप लगे हैं. परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. तो वहीं आरोपी सब इंस्पेक्टर को भी डिटेन कर लिया है पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई होगी .

Leave a Reply