Thursday, September 19, 2024
Uncategorized

आरोप तय हुए 7 लोगो पर,पुलिस की नींद उड़ाने वाला केस

 

बच्चियों के यौन शोषण का मामला:प्यारे मियां सहित 7 लोगों के खिलाफ शारीरिक शोषण का आरोप तय

प्यारे मियां ने अपनी सहयोगी स्वीटी उर्फ हम्टी के साथ मिलकर 11 जुलाई की रात विष्णु हाईटेक सिटी स्थित फ्लैट में नाबालिग बच्चियों को शराब पिलाकर डांस कराया और उनका शारीरिक शोषण किया था। शाहपुरा थाने में दर्ज मामले की सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश (एट्रोसिटी) आलोक अवस्थी की अदालत ने प्यारे मियां सहित सभी 7 आरोपियों पर आरोप तय कर दिए हैं।

शुक्रवार को इस मामले में विशेष लोक अभियोजक पीएन सिंह राजपूत ने ट्रायल प्रोग्राम भी पेश कर दिया। न्यायाधीश ने कुछ आवेदनों पर बहस और गवाही के लिए 10 दिसंबर की तारीख तय की है। कोहेफिजा पुलिस ने अदालत में पेश चालान में बताया था कि प्यारे मियां अनुसूचित जाति की नाबालिग बच्चियों को घर पर काम के बहाने रखकर उन्हें जबरदस्ती शराब पिलाकर और पोर्न मूवी दिखाकर उनका शोषण करता था।

विरोध करने पर दिखाता था बंदूक

ज्यादती की शिकार बच्चियों के विरोध करने पर वह उन्हें बंदूक दिखाकर डराता धमकाता था। वह आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी भी देता था। जांच में ज्यादती की शिकार बच्ची का मेडीकल परीक्षण और फॉरेंसिक जांच में डीएनए प्रोफाइल प्यारे मियां के होना पाए गए हैं।

पुलिस ने प्यारे मियां सहित 7 आरोपियों के खिलाफ 471 पेज का चालान पेश किया है। इसमें 122 गवाह शामिल है। पुलिस ने प्यारे मियां, सहयोगी स्वीटी विश्वकर्मा, राबिया बी, गुलशन नईम, खुर्शीद आलम, उवेश व अनस के खिलाफ 376, 376(2), 366-ए, 120-बी भादवि, 5/6 पाक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में चालान पेश किया था।

पुलिस की गिरफ्तर में आने के बाद इंसान के रूप में हैवान पत्रकार प्यारे मियां के काले कारनामों का खुलासा रोज हो रहा है। अब राजधानी भोपाल से एक और हैवानितयत की कहानी सामने आई है। आरोपी अपनी गोद ली हुई बेटियों के साथ भी जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। इतना ही नहीं वह रेप के बाद गर्भवती हुई लड़कियों का अबॉर्शन करा देता था। इसके लिए उसने एक निजी नर्सिंग होम को चुन रखा था, वह वहां उनको ले जाता था और बीमारी के दवा के नाम पर गर्भ गिरवा देता था।
गर्भवती होने पर करवा देथा अबॉर्शन
दरअसल, यह खुलासा इंदौर की रहने वाली एक 13 साल की बच्ची ने किया है, जिसको उसने गोद लिया था। जिसका उसने भोपाल के शाहजहांनाबाद के एक निजी क्लीनिक में अबॉर्शन कराया था। इस दौरान प्यारे मियां की मैनेजर स्वीट ने इस काम को अंजाम दिया था। यह खुलासा मासूम ने खुलासा चाइल्ड लाइन और कोहेफिजा पुलिस को दिए बयान में किया है।

Leave a Reply