Monday, September 16, 2024
Uncategorized

फिर भाई बनकर लव जिहादी मोहम्मद हैदर भगा ले गया छोटी बहन को,घर में घुसने का नतीजा

 

लव जिहाद का ताजा मामला उत्तरप्रदेश के बरेली से प्रकाश में आया है, जहां हैदर नाम के जिहादी ने बड़ी सरलता से अपने जिहाद का खेल खेला है। आपको बता दें कि हैदर स्कूल पहुंचा नो वीं कक्षा की लड़की को लेकर फरार हो गया। शाम तक बच्ची जब घर नहीं पंहुची को परिजनों को स्कूल से पता चला कि मुस्किम युवक उसे भाई बनकर ले गया। परिजनों की मामले की शिकायत पुलिस से की।

दरअसल, पूरा मामला मामला उप्र. के जनपद बरेली सीबीगंज का है। सीबीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली नवमी की छात्रा को झूठ बोल कर सेंथल का रहने वाला मुस्लिम युवक हैदर अपने साथ ले गया युवक किशोरी के कॉलेज में पहुंचा और कहा कि “इसके घर पर मृत्यु हो गई है मैं किशोरी का भाई हूं इसे लेने आया हूं” इस पर विश्वास कर स्कूल प्रबंधक ने किशोरी को हैदर के साथ भेज दिया। किशोरी शाम तक जब घर नहीं पहुंची, तो परिजनों को उसकी चिंता हुई उन्होंने स्कूल पहुंचकर पूछा तो पता चला हैदर नाम का जिहादी आकर उसे ले गया। यह सुनकर परिजन हक्का-बक्का रह गए। स्कूल प्रबंधक से उनकी नोकझोंक भी हुई। थाने पहुंचे किशोरी के पिता ने बताया कि वह जिस फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करते हैं उसी फैक्ट्री में हैदर भी काम करता है ।

इस संदर्भ में जब करणी सेना के जिला अध्यक्ष बरेली ठाकुर राहुल सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि बरेली के थाना क्षेत्र का एक मुस्लिम युवक नौवीं क्लास की छात्रा को भाई बनकर जाकर स्कूल  से अपहरण करके ले गया है उन्होंने बताया कि लव जिहाद के मामले अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहे हैं जिसके चलते  हिंदुओं की किशोरियों और  बच्चियों का  अगवा होना आम बात हो गई है जिस पर जिला प्रशासन अपनी उदासीनता का परिचय देता हुए साफ नजर आ रहा है

Leave a Reply