Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

खुला सच 3 : जिहादियों के बच्चों को अक्सर मुफ्त मिठाई खिला देता था,उन्ही नामक हरामो ने दुकान से निकाल कर हत्या की हिन्दू की

 

हरियाणा के नूहं में 31 अगस्त 2023 (सोमवार) को हिन्दू संगठनों द्वारा निकाली गई जलाभिषेक यात्रा के दौरान हिंसा भड़क गई थी। इस हिंसा में होमगार्ड के 2 जवानों सहित कुल 3 लोगों की मौत हो गई। इलाके में धारा 144 लगाई गई है।
ताजा जानकारी के मुताबिक, 1 अगस्त 2023 को हरियाणा के नगीना इलाके से और 3 शव बरामद हुए हैं। इसमें से 2 शवों की पहचान नहीं हो पाई है। तीसरा शव शक्ति सैनी नाम के लगभग 34 वर्षीय युवक का बताया जा रहा है। शक्ति सैनी की नगीना में मिठाई की दुकान थी।
हरियाणा शिवसेना शिंदे गुट के पदाधिकारी रितुराज ने  बताया कि मृतक शक्ति सैनी के पिता का नाम सोमपाल है। वह मुस्लिम बहुल भाड़स गाँव का रहने वाला था। शक्ति सैनी मिठाई की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।
रितुराज ने बाकी 2 शवों को भी हिन्दुओं का होने की आशंका जताई। हालाँकि, आधिकारिक तौर पर दोनों शवों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कुछ अन्य लाशों के खेतों से बरामद होने की अपुष्ट खबर भी सुनाई देने की जानकारी दी।
रितुराज ने हमें आगे बताया कि आशंका इस बात की जताई जा रही है कि हमले के दौरान शक्ति सैनी अपनी दुकान पर मौजूद थे। उन्हें दुकान से अपहरण कर के कहीं और ले जाया गया और बाद में मारकर उसी बड़कली चौराहे पर फेंक दिया गया, जिसके आसपास उनकी दुकान थी।
हमें यह भी बताया गया कि जिस भाड़स गाँव का शक्ति सैनी रहने वाला था, वह मुस्लिम बाहुल्य है। साथ ही रितुराज ने पूरे नगीना को ही मेवात का हिस्सा बताते हुए मुस्लिम बाहुल्य बताया। गुरुग्राम के ही एक अन्य निवासी सत्या भरद्वाज ने पड़ोसी नूहं के हालात को चिंताजनक बताते हुए पुलिस को और संसाधन व अधिकार देने की अपील की।
ऑपइंडिया ने इस मामले की पुष्टि के लिए SHO नगीना को कॉल किया। उन्होंने कहा, “बताएँगे। केस रजिस्टर कर दिया है इस मामले में।” इसके बाद उन्होंने खुद को बेहद व्यस्त बताते हुए फोन काट दिया।

 

 

 

 

Leave a Reply