Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

कुख्यात अपराधी ने किया शादीशुदा हिन्दू महिला का अपहरण बच्चे समेत,अब रो रहा पुलिस गिरफ्त में

पुलिस के अनुसार अकरम चीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में वो कह रहा है कि भाई ने शादी कर ली है। अब दावत करेंगे। इसके आगे वो बोल रहा है कि कोडवर्ड में समझ जाया करो।

कुख्यात आरोपी अकरम चीना ने एक हिंदू शादीशुदा महिला का अपहरण कर उससे शादी कर ली। फिर सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर कहा कि भाई ने शादी कर ली है। अब दावत करेंगे। मालूम हो कि खजराना थाना क्षेत्र का सूचीबद्ध गुंडा अकरम उर्फ चीना अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपित शादीशुदा महिला और उसके चार वर्षीय बेटे को अगवा कर ले गया। उसने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो डाला और कहा भाई ने शादी कर ली। अब दावत करेंगे। यह कोडवर्ड है। मेरी बात समझ जाना

क्या है पूरा मामला

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र के सूचीबद्ध गुंडे अकरम उर्फ चीना को हिंदू महिला के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित शादीशुदा महिला और उसके चार वर्षीय बेटे को अगवा कर ले गया था। उसने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो डाला और कहा कि भाई ने शादी कर ली। अब दावत करेंगे। यह कोडवर्ड है। मेरी बात समझ जाना।

जोन-3 के डीसीपी धर्मेंद्रसिंह भदौरिया के मुताबिक, बाणगंगा थाना क्षेत्र निवासी प्लंबर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। पीड़ित ने नौ साल पूर्व गणेश मंदिर में प्रेम विवाह किया था। आरोपित अकरम ने उसकी पत्नी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और चैटिंग करने लगा। 27 अक्टूबर को महिला घर से गायब हुई तो पता चला कि उसका अकरम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अकरम उसके चार साल के बेटे सहित महिला को लेकर फरार हो गया। टीआइ राजेंद्र सोनी ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर खजराना में छापा मारा और अकरम को गिरफ्तार कर महिला को बरामद कर लिया।

हिंदू महिला के लापता होने से हिंदूवादी सकते में आए। महिला के पति ने पुलिस को एक वीडियो (रील) सौंपा जिसमें अकरम दावत देने की बात कर रहा था। वीडियो महिला के साथ ही बनाया गया था। मैं कोडवर्ड में बात कर रहा हूं। समझ जाया करो। इसके बाद पुलिस ने अकरम के लिए कई जगह छापे मारे। जानकारी निकाली तो पता चला उस पर 22 केस दर्ज हैं।

जोन-3 के डीसीपी धर्मेंद्र सिंह भदौरिया के मुताबिक बाणगंगा थाना क्षेत्र निवासी प्लंबर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। पीड़ित नौ साल पूर्व गणेश मंदिर में प्रेम विवाह किया था। आरोपित अकरम ने उसकी पत्नी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और चैट करने लगा। 27 अक्टूबर को महिला घर से गायब हुई तो पता चला उसका अकरम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अकरम उसके चार साल के बेटे सहित महिला को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर खजराना में छापा मारा और अकरम को गिरफ्तार कर महिला को बरामद कर लिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो आई तो मचा हड़कंप

वहीं शादीशुदा हिंदू महिला के लापता होने से हिंदूवादी संगठन सकते में आए। महिला के पति ने पुलिस को एक वीडियो (रील) सौंपा जिसमें अकरम दावत देने की बात कर रहा था। वीडियो महिला के साथ ही बनाया गया था। मैं कोडवर्ड में बात कर रहा हूं। समझ जाया करो। इसके बाद पुलिस ने अकरम के लिए कई जगह छापे मारे। वहीं पुलिस ने जब खोजबीन की तो पता चला अकरम उर्फ चीना पर 22 मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply