Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEOS) हमास के इस्लामिक आतंकवादियों का घिनौना चेहरा,एक साल के बच्चे का गला काटा,पहले मरा हुआ बच्चा दिखा कर दया की भीख मांगी थी इजरायल से

इजरायल ने हमास के 400 आतंकियों को ढेर किया, बताया – हर शहर में तैनात है IDF: उधर 85 साल की यहूदी महिला का अपहरण, पोती ने लगाई वापसी की गुहार

इजरायली सुरक्षा बल अब कहर बनकर हमास और अन्य आतंकी संगठनों पर टूट पड़े हैं। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, अब तक 400 से अधिक आतंकी ढेर हो चुके हैं। टॉप अधिकारी के हवाले से ये जानकारी सामने आई है कि टारगेटेड हमलों में अब तक आतंकी संगठन हमास और उससे जुड़े 400 से अधिक लोग ढेर हो चुके हैं।

वहीं, लेबनान सीमा के पार भी ऑपरेशन जारी है। इस बीच, एक महिला ने हमास से अपनी 85 वर्षीय दादी को रिहा करने की माँग की है, जिन्हें हमास के आतंकी इजरायल के अंदर से उठाकर गजा पट्टी में लेकर चले गए थे।

 

ऑपरेशन हो रहा तेज, आतंकी हो रहे ढेर

इजरायल रक्षा बलों के प्रवक्ता, रियर एडमिरल डैनियल हगारी का कहना है कि सेना ने कल से शुरू हुई लड़ाई के दौरान दक्षिणी इज़राइल और गाजा पट्टी में 400 से अधिक फिलिस्तीनी आतंकवादियों को मार डाला, और दर्जनों को पकड़ लिया। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “इस समय तक, (किबुत्ज) कफर अजा में सेनाएँ लड़ रही हैं, बड़ी संख्या में कस्बों में तलाशी चल रही है। सभी शहरों में आईडीएफ बल हैं, ऐसा कोई शहर नहीं है जिसमें आईडीएफ बल नहीं है।”

इन चार लक्ष्यों पर काम कर रही आईडीएफ

हगारी का कहना है कि आईडीएफ का मिशन गाजा सीमा पर कस्बों से सभी लोगों को निकालना, इजरायली क्षेत्र में लड़ाई को समाप्त करना, सीमा पर बाड़ को फिर से बनाने के साथ घुसपैठ रोकना और गजा पट्टी के भीतर आतंकी ठिकानों को नष्ट करना है। हम अपने लक्ष्य से बिल्कुल नहीं हटेंगे और दुश्मनों को नेस्तनाबूद करके ही दम लेंगे।

हमास ने 85 साल की दादी को भी बंधक बनाया, वापसी की गुहार

इस बीच, एक इजरायली महिला ने गजा पट्टी में हमास आतंकवादियों के हाथों बंधक बनाई गई अपनी 85 वर्षीय दादी की रिहाई की माँग की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर साझा कर मार्मिक अपील की है। बता दें कि हमास के आतंकियों ने शनिवार (07 अक्टूबर 2023) को इजरायल के सीमाई इलाकों पर हमला किया और कई इजरायली लोगों को बंधक बना लिया। इन बंधकों में दर्जनों बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग भी शामिल हैं।

एडवा अदार नाम की महिला सोशल मीडिया पर लिखती हैं, “यह मेरी दादी हैं, उन्हें पकड़ लिया गया और गाजा ले जाया गया है। उसका नाम याफ़ा अदार है और वह 85 वर्ष की है। शायद उन्हें एक कोने में मरने के लिए फेंक दिया गया हो। उन्हें मदद की जरूरत है।”

Leave a Reply