Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

मोहम्मद अरशद,मोहम्मद हाशिम,मोहम्मद फ़ैज़ और जिहादी गैंग ने की दलित का गैंगरेप,20 दिन तक,कांग्रेस चुप,समाजवादी चुप,सेक्युलर चुप…

जिहादी गैंग…

उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने 20 दिन तक नशा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया….

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने 20 दिन तक नशा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से निकलकर भागी और पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें  गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में बताया कि वह अपने दोस्त के घर जाने के लिए निकली थी। रास्ते में ही उसे अरशद और आसिम मिले। उन्होंने उसके मुंह पर कपड़ा फेंका और वो बेहोश हो गई। इसके बाद दोनों उसे मोटर साइकिल पर बैठाकर किसी अनजान जगह ले गए। जहां 7 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया।
पीड़िता ने आगे बताया कि आरोपी बार-बार उसे बेहोश करते और अलग-अलग जगह पर उसके साथ रेप किया। ज्यादा नशे के वजह से उसकी हालत बिगड़ गई और युवक उसे छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह हिम्मत जुटाकर वह वहां से भागी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

Leave a Reply