Saturday, September 7, 2024
Uncategorized

कांग्रेस के मुसलमान नेता ने बीवी समेत पांव पड़वाए लड़के से

यूपी के मुरादाबाद के कांग्रेस नेता और पार्षद पति अफसर अली की दबंगई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक युवक का गिरेबान पकड़ कर खींचते हुए उसे अपने घर ले जाते दिख रहे हैं। वहां उन्होंने उस युवक से अपने परिवार वालों के पैर पकड़वाकर मांफी मंगवाई। मामले में पुलिस ने कांग्रेस नेता समेत दो लोगों का शांतिभंग में चालान किया है।

कटघर थाना क्षेत्र के रहमतनगर गली नंबर 8 निवासी असफर अली कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव हैं। उनकी पत्नी शाहीन नगर निगम के वार्ड 52 से पार्षद हैं। बताया गया कि करीब आठ दिन पूर्व कांग्रेस नेता का पड़ोस में ही रहने वाले रिश्तेदारी के युवक से विवाद हो गया था। उस समय युवक उनके चंगुल से छूट कर भाग गया था। इसके बाद दो दिन पूर्व कांग्रेस नेता और उसके साथी इमरान ने युवक को मोहल्ले में ही एक मेडिकल स्टोर पर पकड़ लिया। वहां से युवक का गिरेबान पकड़ कर खींचते हुए घर तक ले गए। जहां कांग्रसे नेता के माता-पिता, पत्नी और अन्य कई लोग पहले से मौजूद थे। घर पर कांग्रेस नेता ने युवक से अपने परिवार के सभी सदस्यों के पैर पकड़वाकर मांफी मंगवाई।

किसी ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पहली वीडियो 1 मिनट 2 सेकेंड की है। जिसमें कांग्रेस नेता युवक का गिरेबान पकड़ कर खींचते हुए अपने घर की ओर जाते नजर आ रहा है। उसके अगल-बगल भी कुछ लोग चल रहे हैं। युवक खुद को छुड़ाने की कोशिश करता दिख रहा है हालांकि वह असफल रहा। जबकि दूसरा वीडियो 1 मिनट 33 सेकेंड का है, जो कांग्रेस नेता के घर के अंदर का है। इस वीडियो में एक व्यक्ति युवक को धमकाते हुए बारी-बारी से कांग्रेस नेता, उसकी पत्नी और माता-पिता के पैर पकड़वा कर मांफी मंगवा रहा है।

दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएसपी हेमराज मीणा ने भी इसका संज्ञान ले लिया। एसएसपी ने कटघर पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। एसएचओ कटघर राजेश सिंह सोलंकी ने बताया कि इस मामले में एसआई शहजाद हुसैन की टीम ने आरोपी पार्षद पति अफसर अली और उसके साथी इमरान को गिरफ्तार कर शांति भंग में चालान किया है। हालांकि दोनों को जमानत मिल गई है।

Leave a Reply