Monday, September 16, 2024
Uncategorized

निल गया जबड़े का टूटा हिस्सा,टूटी हुई खोपड़ी श्रद्धा की,कहती थी मेरा अब्दुल सबसे अच्छा

 

श्रद्धा हत्याकांड में खोपड़ी का हिस्सा और टूटे जबड़े मिले, पांच राज्यों में जांच, अब किसकी तलाश बाकी

महरौली पुलिस को छतरपुर के जंगल से मानव खोपड़ी का एक हिस्सा और कुछ अन्य मानव अवशेष मिले हैं। माना जा रहा है कि यह श्रद्धा के हो सकते हैं। दिल्ली पुलिस जंगल, फ्लैट के बाद तालाब में भी हत्याकांड के सबूत ढूंढ़ रही है। जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को दस सदस्यीय पुलिस टीम ने छतरपुर के जंगल में सबूत के लिए अभियान चलाया। पुलिस को झाड़ियों से मानव कंकाल के सिर का निचला हिस्सा और टूटे हुए जबड़े मिले हैं। पुलिस श्रद्धा का सिर ढूंढ़ने की कोशिश कर रही थी। बरामद टुकड़ों को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा ताकि डीएनए परीक्षण हो सके।

जानवरों ने बिखेर दी हड्डियां
पुलिस को आशंका है कि जंगली जानवरों ने सिर के टुकड़े कर हड्डियों को इधर उधर फैलाया दिया है। आफताब ने शनिवार रात को पूछताछ में बताया कि उसने जंगल से सटे तालाब में भी कुछ टुकड़े फेंके हैं। उसने निशानी के तौर पर तालाब के पास एक मंदिर के होने की बात कही थी। इसके बाद पुलिस टीम नगर निगम की सहायता से गांव से सटे मडूडी तालाब से पानी निकालने में जुट गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि करीब दो एकड़ में फैले दो सौ साल पुराने इस तालाब की गहराई 15 से 20 फीट है। अब गोताखोरों के जरिए सबूत ढूंढ़ने की कोशिश की जाएगी।
फिर फ्लैट पर गई पुलिस लाए सबूत
महरौली पुलिस रविवार को एक बार फिर से छतरपुर स्थित आफताब के फ्लैट पर गई। पुलिस टीम करीब तीन घंटे तक फ्लैट में तलाशी करती रही। इसके बाद पुलिसकर्मी काली पालीथीन बैग में कुछ सामान लेकर बाहर लेकर आते दिखाई दिए। जांच से जुड़े पुलिस सूत्रों ने बताया कि आफताब अलग अलग जानकारी दे रहा है। फिर इसी के आधार पर बरामदगी की जाती है।

पांच प्रदेश में फैली जांच लेकिन अहम सबूत की तलाश बाकी
हत्याकांड की जांच दिल्ली से बढ़कर पांच राज्यों में फैल गई है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई अहम सबूत हाथ नहीं लगे हैं जिससे आसानी से आफताब का गुनाह साबित किया जा सके। पुलिस की जांच दिल्ली, मुंबई, गुरुग्राम, देहरादून और हिमाचल प्रदेश के शहरों तक जारी है। दिल्ली और गुरुग्राम में हत्या के सबूत खंगाले जा रहे हैं जबकि अन्य स्थानों पर परिस्थितिजन्य साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

 

Leave a Reply