Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

बहुत शौक था ताजिये देखने का,मोहम्मद अशफाक और मोहम्मद मुमताज ने किया गैंगरेप

शौक था ताजिये देखने का,जिहादियों ने किया गैंगरेप

बिहार के अररिया में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है

अररिया. बिहार में मोहर्रम की भीड़ और शोरगुल का फायदा उठाकर एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता से रेप करने के बाद मनचलों ने उसे बेहोशी की हालत में फेंक दिया और फरार हो गए. गैंगरेप का ये मामला अररिया जिला से जुड़ा है. अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र में 28 जुलाई की देर रात को ये घटना हुई जब मोहर्रम का जुलूस निकल रहा था.

इसी शोर-शराबे में दो लड़कों ने स्थानीय एक 17 वर्षीय युवती के साथ ये कांड किया. दोनों युवती को उठाकर चलते बने और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर युवक भाग निकले. बताया जा रहा है कि पीड़िता के घर के पास ही शुक्रवार की देर रात मोहर्रम को लेकर शोर-शराबा हो रहा था. पीड़िता लड़की मोहर्रम का खेल और ताजिया देखने के लिए घर के बगल में गई हुई थी.

इसी दौरान गांव के ही दो युवकों ने युवती को वहां से उठाया और खेतों में ले गए. मोहर्रम के शोर के कारण इस बात की जानकारी किसी को नहीं लग सकी. खेत में ले जाने के बाद दोनों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. रात को काफी देर के बाद जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. काफी तलाश करने के बाद लड़की बेहोशी की अवस्था में खेत में मिली. उस वक्त लड़की की हालत को देख हर कोई दंग रह गया.
पीड़िता द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दी गई जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों लड़कों को धर दबोचा और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. आरोपियों के नाम मोहम्मद अशफाक और मोहम्मद मुमताज हैं. बता दे कि कुछ दिन पूर्व भी नरपतगंज थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना घटित हुई थी जिसके बाद अब वारदात को अंजाम दिया गया है. इस घटना के बाद गांव के लोग काफी गुस्से में हैं.

Leave a Reply