Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

दादा मोहम्मद नजीर ने की पोते मोहम्मद मुस्तफा की हत्या,अपनी बहु मुस्तफा की अम्मी पर आ गया था दिल

बहु से निकाह के लिए पोते की हत्या

एक बूढ़े व्यक्ति ने अपने ही 6 साल के मासूम पोते को मार दिया. बहू से शादी करने के जिद्द को लेकर उसने पोते की हत्या की.

पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर (Lahore) में दादा-पोते के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना का खुलासा हुआ है. हुआ यूं कि नजीर नाम के बूढ़े व्यक्ति का दिल अपनी बहू पर आ गया और वो उससे शादी करना चाहता था. हालांकि, इसके लिए बहू तैयार नहीं थी. इसकी वजह से नजीर ने बहू पर दबाव बनाने की कोशिश की. उसने अपने ही पोते की हत्या कर दी.

पाकिस्तान के नियो टीवी न्यूज के मुताबिक हत्यारा दादा नजीर अहमद अपनी बहू से शादी करना चाहता था और इसके लिए वो अपने बेटे को बहू से तलाक लेने के लिए कह रहा था. इस पर बेटे ने बाप की बात नहीं मानी. बेटे के तलाक लेने से इंकार करने के बाद दादा ने पोते को अगवा कर लिया और निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

बहू से तलाक लेने पर मजबूर करने लगा
पाकिस्तान के लाहौर में रहने वाले नजीर अहमद ने अपने पोते गुलाम मुस्तफा को पहले अगवा किया और इसके बाद अपने ही बेटे पर लगातार बहू से तलाक लेने पर मजबूर करने लगा. इसके अलावा बूढ़े व्यक्ति ने 6 साल के पोते को अगवा करने के बाद मारने की धमकी भी दी

हालांकि, इस पर भी बेटे ने बाप की एक न सुनी और आखिरकार उसने पोते को मार दिया. इस घटना के बारे में खुलासा होने के बाद बूढ़े व्यक्ति को पोते की हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया और सलाखे के पीछे भेज दिया.

पाक अनटोल्ड ने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया
पाकिस्तान के लाहौर की इस खबर को पाक अनटोल्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. उन्होंने पाकिस्तानी टीवी न्यूज़ चैनल नियो की रिपोर्ट दिखाई है और 6 साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या के बारे में जानकारी दी.

Leave a Reply