Monday, September 16, 2024
Uncategorized

अक्षय कुमार के डायरेक्टर और उसके दोस्त ने किया बलात्कार हीरोइन का

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाले फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ के कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) पर गंभीर आरोप लगे हैं. बतौर कास्टिंग डायरेक्टर बॉलीवुड में काम करने वाले आयुष तिवारी और उसके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ वर्सोवा पुलिस  स्टेशन में IPC section 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है.

पीड़िता बतौर एक्ट्रेस काम करती हैं, जिन्होंने कई फिल्म्स और OTT वेबसीरीज में काम किया हुआ है. पीड़िता का आरोप है कि आयुष ने शादी का झांसा देकर काफी वक्त से उसके साथ बलात्कार किया है. जब वो उसके दोस्त राकेश के पास शिकायत ले कर गई तो उसने भी पीड़िता के साथ बलात्कार किया.

आपको बता दें कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर नजर आने वाली हैं.

हालांकि फिल्म ‘बेल बॉटम’ के लीड कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत ने बताया कि रेप का आरोपी आयुष तिवारी फिल्म का हिस्सा नहीं है.  उन्होंने फिल्म के नाम से आयुष तिवारी का नाम जोड़ने के आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन किया है. यह स्पष्ट करते हुए उन्होंने बताया कि मीडिया रिपोर्टों में जिस आरोपी व्यक्ति का जिक्र है वह ग्रुप के साथ एक प्रशिक्षु था, आरोपी का फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’  से कोई लेना-देना नहीं है.
फिल्म की कहानी 80 के दशक की है

इस फिल्म को लॉकडाउन में शूट किया गया और इसकी शूटिंग को एक-डेढ़ महीने के भीतर ही लॉकडाउन में पूरा कर लिया गया. फिल्म का टीजर भी जारी हो चुका है. अक्षय कुमार स्टारर यह जासूसी फिल्म है. इसकी कहानी 80 के दशक की है. फिल्म में अक्षय सीक्रेट एजेंट के रोल में दिखाई देंगे

 

Leave a Reply