Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

लड़की ने डाल दिया तेजाब लडके पर,शादी से कर रहा था मना

पुलिस की गिरफ्त में दिखाई देने वाली यह महिला अंजलि है. इस पर तेजाब फेंकने का आरोप है.
युवक की बुआ की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया था. आरोप अंजलि नाम की महिला पर लगाए गए थे. अंजलि को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. अंजलि ने खुलासा किया है कि शादी से इनकार करने के बाद ही उसने श्याम पर तेजाब से हमला किया था.

अंजलि ने खुलासा किया है कि शादी से इनकार करने के बाद ही उसने श्याम पर तेजाब से हमला किया था.

बीती 26 अक्टूबर को मयूर विहार में श्याम नाम के युवक पर तेजाब से हमला किया गया था

युवक पर तेजाब फेंकने के मामले में खबर का बड़ा असर हुआ है. खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस विभाग की नींद टूटी है और पुलिस ने आरोपी महिला अंजलि को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी महिला का मेडिकल करवाया है और उसे कोर्ट में पेश करेगी. वहीं आरोपी महिला ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि श्याम ने शादी से इनकार करने पर ही उसने तैश में आकर उस पर तेजाब से हमला किया था. श्याम का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सोनीपत पुलिस की गिरफ्त में दिखाई देने वाली यह महिला अंजलि है, अंजलि ने 26 अक्टूबर को तैश में आकर श्याम नाम के एक युवक पर इसलिए तेजाब फेंक दिया, क्योंकि श्याम के परिजनों ने अंजलि और श्याम की शादी से इनकार कर दिया था. हालांकि कई दिन बीत जाने के बावजूद सोनीपत पुलिस अंजलि को गिरफ्तार नहीं कर रही थी, जिसको लेकर श्याम के परिजनों ने सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर सोनीपत के लघु सचिवालय के सामने सोनीपत पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इसके बाद सोनीपत पुलिस की नींद टूटी और पुलिस ने श्याम पर तेजाब फेंकने वाली आरोपी महिला अंजलि को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. सोनीपत पुलिस ने आरोपी महिला को मंगलवार को मेडिकल के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल लेकर पहुंची है, जहां पर अंजलि का मेडिकल कराया गया.

एसआई कटार सिंह ने बताया कि बीती 26 अक्टूबर को मयूर विहार में श्याम नाम के युवक पर तेजाब से हमला किया गया था. युवक की बुआ की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया था. आरोप अंजलि नाम की महिला पर लगाए गए थे. अंजलि को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. अंजलि ने खुलासा किया है कि शादी से इनकार करने के बाद ही उसने श्याम पर तेजाब से हमला किया था.

Leave a Reply