Thursday, September 19, 2024
Uncategorized

यश श्री हत्याकांड, दर्दनाक मौत मरी, जिहादी दाऊद शेख पर भरोसा था

नवी मुंबई में खौफनाक हत्याकांड

हड्डियां तोड़ीं, प्राइवेट पार्ट पर दिए जख्म, पत्थर से कुचला चेहरा;

महाराष्ट्र के नवी मुंबई के उरन में मिली 20 साल की यशश्री शिंदे की हत्या में दिन-ब-दिन नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं. इस घटना में पुलिस को यशश्री के आरोपी बॉयफ्रेंड दाऊद शेख की तलाश है. लेकिन अब इस मामले में एक सनसनीखेज जानकारी सामने आई है. पुलिस को इस बात का शक है की यशश्री के बॉयफ्रेंड दाऊद ने ही उसका कत्ल किया है. इस दावे को लेकर पुलिस के हाथ काफी अहम सबूत लगे हैं जो दाउद के खिलाफ ही नजर आ रहे हैं और इस बात ने पूरे केस का रुख ही बदलकर रख दिया है.

जानकारी सामने आई है कि साल 2019 में यशश्री शिंदे और उसके परिवार ने दाऊद शेख पर पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवाई थी. साल 2019 में यशश्री नाबालिग थी. उसकी उम्र 14-15 साल की थी. इस मामले में दाऊद शेख को जेल जाना पड़ा था और लंबे समय तक वो जेल में रहा था. ये बात सामने आने के बाद से पुलिस की तफ्तीश का रुख ही बदल गया है. पहले पुलिस को इस हत्या में हादसे का भी शक था क्योंकि यशश्री का शव रेलवे स्टेशन के पास मिला था और उसके कपड़े भी फटे हुए थे. लेकिन अब पुलिस इस केस की दूसरे एंगल से जांच कर रही है.

कॉल रिकॉर्ड में सनसनीखेज खुलासा

जांच कर रही पुलिस टीम का कहना है की जब यशश्री 25 जुलाई को गायब हुई थी तो उसके कॉल रिकॉर्ड को खंगाला गया था. कॉल रिकॉर्ड में एक काफी चौंकाने वाली बात सामने आई थी. सीडीआर से एक नंबर मिला था जिसपर काफी लंबी बातचीत की गई थी. इस नंबर पर यशश्री की लगातार घंटों बातचीत होने की जानकारी मिली थी. उस नंबर पर लगातार यशश्री के फोन आते भी थे और जाते भी थे. नंबर की डिटेल खंगाली गई तो पता चला की ये नंबर दाऊद शेख नाम के व्यक्ति का है. पुलिस ने दाऊद नाम के इस शक्स के बारे में पता किया और बैक ग्राउंड खंगाला तो पता चला की ये वही दाऊद है जिस पर कभी खुद यशश्री और उसके परिवार ने पोक्सो केस में एफआईआर दर्ज करवाई थी. ऐसे में गुमशुदा यशश्री की तलाश में पुलिस दाऊद का पता लगाने में जुट गई. क्योंकि दाऊद का फोन उसी दिन से बंद था जिस दिन यशश्री गायब हुई थी. उसका कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल रहा था.

 

Leave a Reply