Monday, September 16, 2024
Uncategorized

सोनिया, राहुल प्रियंका ने ली 600₹ में 30 एकड़ जमीन

600 ₹ में 30 एकड़ जमीन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के मिमिक्री विवाद को लेकर भी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है.
UP Politics: 'केवल 600 रुपये में 30 एकड़ जमीन...', स्मृति ईरानी का गांधी परिवार पर अमेठी में जमीन हड़पने का आरोप
स्मृति ईरानी ( Image Source : ANI )

Smriti Irani On Gandhi Family: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर अमेठी के लोगों की जमीन हड़पने का आरोप लगाया है. स्मृति ईरानी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि अमेठी में लोगों की जमीन लूट ली गई है. ये काम गांधी परिवार ने किया है. मैंने ये संसद में भी कहा है.

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि अमेठी में गांधी परिवार ने 30 एकड़ जमीन केवल 600 रुपये में किराए पर ली. गांधी परिवार ने इस जमीन पर एक शानदार कॉम्प्लेक्स बना रखा है. सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा इसके मालिक हैं. उन्होंने फैक्ट्री लगाने के नाम पर ये जमीन ली. एक जगह पर अल्पसंख्यक छात्रों के लिए जमीन थी इन्होंने वो भी ले ली और वहां अपना ऑफिस खोल लिया. फिर जब इन छात्रों ने इस परिवार का विरोध करते हुए धरना दिया था तो उन्हें जेल भेज दिया गया था.

मिमिक्री विवाद को लेकर भी राहुल गांधी को घेरा

केंद्रीय मंत्री ने मिमिक्री विवाद को लेकर भी राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला. स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस सांसद ने एक नया निचला स्तर चुना है. वे जानबूझकर वहां खड़े थे और राज्यसभा के सभापति का जो अपमान हो रहा था उसको बढ़ावा दे रहे थे. मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि संसद की सीढ़ियों पर आप भारत के उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ा सकते हैं. राहुल गांधी ने इसका वीडियो बनाया और इसे प्रोत्साहित किया.

स्मृति ईरानी ने और क्या कहा?

इस साल लोकसभा में राहुल गांधी के कथित ‘फ्लाइंग किस’ को लेकर हुए विवाद पर ईरानी ने फिर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन उन्होंने जो कुछ भी किया वह उनकी परवरिश को दर्शाता है. इससे पता चलता है कि वे संसद को कितना महत्व देते हैं.

Leave a Reply