Thursday, September 19, 2024
Uncategorized

अश्लील पुलिस अधिकारी की अशलील व्हाट्सएप चैट,लड़की से कह रहा नींद नही आ रही,रात 3 बजे ,आ जाओ…

अशलील दरोगा,रात तीन बजे कमरे में बुला रहा लड़की को

दरोगा ने रात 3 बजे किया युवती को मैसेज

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, दरोगा ने एक युवती को रात तीन बजे व्हाट्सएप मैसेज किया और उसे अपने घर मिलने के लिए बुलाया। मामला सामने आने के बाद दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया।
बता दें कि चौकी इंचार्ज शुभम सिंह गोविंद नगर क्षेत्र के रतनलाल नगर में तैनात था। दरोगा और एक लड़की के बीच अश्लील वॉट्सएप चैट हुई और यह वॉट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल होती है। चैट में देखने को मिला कि चौकी इंचार्ज युवती को रात तीन बजे व्हाट्सएप मैसेज किया और उसे अपने कमरे पर बुलाने की जिद्द करने लगा।

दरोगा ने रात तीन बजे लड़की को मैसेज किया

शुभम सिंह ने रात तीन बजे लड़की को व्हाट्सएप मैसेज किया, जिसमें उसने लिखा कि “मैं घर पर अकेले हूं, तुम मेरे घर पर आ जाओ” इस पर लड़की ने कहा कि “मेरे घर पर सब लोग सो रहे हैं, यह ठीक नहीं है।” दरोगा ने आगे लिखा “एक कप चाय पी लेना।” लड़की ने रिप्लाई में लिखा कि “यह अच्छी बात नहीं है, मैं नहीं आ सकती” तो दरोगा ने जवाब देते हुए लिखा कि “अरे मैं तुमको खा थोड़ी जाऊंगा तुम आ जाओ मेरे घर पर मेरे मोहल्ले में सब लोग सो गए हैं। अब तो नींद भी नहीं आ रही है। तुम यहीं आ जाओ कमरे पर बात करते हैं। बस तुमसे बात करने का मन है।” लड़की ने जब कहां कि “आप कैसी बातें कर रहे हैं” तो दरोगा ने लिखा कि “तुम कुछ गलत मत सोचो, तुम्हारे दरोगा जी तुम्हें रात 3 बजे अपने घर बुला रहे हैं।

ये है पूरा मामला

गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित महादेवनगर कच्ची बस्ती में रहने वाली युवती के मामा ने गांजा बेचने वाले दबंगों का विरोध किया था। इस बात से नाराज दबंगों ने युवक को लाठी-डंडे, ईंट पत्थर से पीट-पीट कर उसे उठाकर कहीं ले गए। जिसके बाद युवती की मां ने पुलिस को सूचना दी और युवती यानी महिला की बेटी ने रतनलालनगर चौकी इंचार्ज शुभम सिंह को व्हाट्सएप किया और मामा को ढूंढने को कहा। इस बहाने चौकी इंचार्ज ने युवती से चैट करना शुरू कर दिया। जब युवती ने मामा को खोजने की बात कही तो चौकी इंचार्ज उसके मामा को नशेबाज बताने लगा।

जांच के बाद दरोगा को किया निलंबित

जब यह वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट सामने आया तो डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार सिंह ने इसकी जांच की तो दरोगा शुभम सिंह दोषी पाए गए। इसके बाद डीसीपी ने चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है।

एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया

इस मामले पर एडीसीपी अंकिता शर्मा ने कहा कि “प्रथम दृष्टया में दरोगा का चैट अभद्र पाया। जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया। गोविंद नगर के एसीपी को इस मामले की जांच के आदेश दिए गए। जबकि लड़की अभी भी आरोप लगा रही है कि दरोगा जी मेरी मां को फोन करके धमकी दे रहे हैं कि वह किसी को कोई बयान नहीं देगी। वरना तुझे बर्बाद कर दूंगा।”

Leave a Reply